‘पंगा’ में कबड्डी प्लेयर बनी हैं रिचा चड्ढा, निभा रही हैं मीनू का किरदार

कंगना रनोट की फिल्म ‘पंगा’ में रिचा चड्ढा एक कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभा रहीं हैं। यही नहीं फिल्म में उनके किरदार मीनू ने कंगना रनौत कऑन-स्क्रीन दोस्त की भूमिका निभाई है। फिल्म में उनका किरदार एक ऐसी महिला का है, जो सशक्त है और उसने अपना जीवन खुद चुना है और वह स्पोर्ट्स को अपना करियर बनाती है। फिल्म से रिचा का मीनू वाला लुक रिलीज कर दिया गया है।

5 महीने में कबड्‌डी सीख गईं कंगना : कंगना रनोट ने किरदार में ढलने के लिए उनकी मदद अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी व कोच गौरी वाडेकर ने की है। गौरी बताती हैं, “कंगना ने मुझसे कहा कि उन्हें बुनियादी स्तर की कबड्डी सीखनी है और मैंने वैसा ही किया। लेकिन मुझे आश्चर्य तब हुआ जब देखा कि कंगना ने पांच महीनों में कबड्डी की कठिन से कठिन तकनीक सीख ली। यह वाकई काबिले तारीफ था।”

जनवरी के आखिर में हो रही है रिलीज : कंगना, जस्सी गिल, नीना गुप्ता, रिचा की यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के साथ रिलीज हो रही है।

Next Post

आयकर सुझाव / टैक्स स्लैब 3 से बढ़ाकर 4 किए जाएं, 80सी के तहत छूट बढ़े, बजट में विचार संभव

Fri Jan 17 , 2020
डायरेक्ट टैक्स कोड पर टास्क फोर्स के सुझाव, रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं स्टैंडर्ड डिडक्शन 50 हजार रुपए से बढ़ाकर 60 हजार रुपए किया जा सकता है नई दिल्ली. वेतनभोगियों के लिए आयकर के 3 की जगह 4 टैक्स स्लैब होने चाहिए। 2.5 लाख से 10 लाख रुपए सालाना आय वालों के लिए टैक्स रेट 10% होनी चाहिए। यह 10 से 20 लाख रुपए तक के लिए 20% और 20 लाख से 2 करोड़ रुपए तक के लिए 30% और दो करोड़ रु. से अधिक के लिए 35% होनी चाहिए। ये सुझाव नए डायरेक्ट टैक्स कानून का मसौदा तैयार करने के लिए […]
error

Jagruk Janta