यामी ने फिल्मफेयर में नॉमिनेशन न मिलने पर लिखा- अपने काम के लिए किसी वेलिडेशन की जरूरत नहीं

हाल ही में हुए 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में ‘बाला’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर यामी गौतम को नॉमिनेट न किए जाने से उनके फैन्स ने नाराज हैं। इसे लेकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “कुछ ऐसा, जो मैं साझा करना चाहती हूं।”

यामी का ओपन लेटर

View this post on Instagram

Something I wish to share 🙂

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

‘बाला’ में मेरे परफॉर्मेंस की अनदेखी कर नॉमिनेट न किए जाने को लेकर आ रहे अनगिनत संदेशों के जवाब में मैं अपना नजरिया पेश करने की मजबूरी महसूस कर रही हूं। ईमानदारी से कहूं तो एक अवॉर्ड उपलब्धि और आत्मविश्वास को और मजबूत बनाता है। लेकिन नॉमिनेशन भी अपने आप में आपकी कड़ी मेहनत और टैलेंट के प्रति प्यार और सम्मान की पहचान है। जूरी के तौर पर काफी सीनियर और सिनेमा में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले लोग शामिल हैं और मैं उनका सम्मान करते हुए उनके दृष्टिकोण को स्वीकार करती हूं। अंत में मैं बस इतना ही कहना चाहूंगी सिर्फ अनुभव आपको जिंदगी में आत्मविश्वास से लबरेज और मजबूत बनाते हैं। हकीकत में आपको अपने काम या खुद के लिए किसी के वेलिडेशन की जरूरत नहीं है। जिस तरह का प्यार इस साल मुझे फिल्म इंडस्ट्री, क्रिटिक्स, मीडिया, प्रतिभावान साथियों और खासतौर पर आप मेरी ऑडियंस से मिला, वह काफी है। यह मुझे सतत बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करता है। यह मायने नहीं रखता कि आप कहां से आए हो, कौन हो…बस हार मत मानों और आगे बढ़ते रहो। यह बहुत लंबी यात्रा है और मैं लाइफ की हसलर हूं।

कई सलेब्स ने लाइक की यामी की पोस्ट

यामी की पोस्ट को कई सेलेब्स ने लाइक किया है। इनमें आयुष्मान खुराना, उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप, वरुण धवन, दीया मिर्जा और विक्रांत मैसी जैसे नाम शामिल हैं। आयुष्मान ने कमेंट करते हुए लिखा है, “यामी गौतम आप पर गर्व है।” विक्रांत मैसी ने लिखा है, “मेरी पसंदीदा इंसान।” ताहिरा कश्यप ने लिखा है, “बुद्धा बेबी।”

ये थे फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस के नॉमिनेशन

फिल्मफेयर में आलिया भट्ट को ‘गली ब्वॉय’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। उनके साथ कंगना रनोट (मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी), करीना कपूर (गुड न्यूज), प्रियंका चोपड़ा ( द स्काई इज पिंक), रानी मुखर्जी (मर्दानी 2) और विद्या बालन (मिशन मंगल) को भी नॉमिनेट किया गया था।

Next Post

ट्रम्प का भारत दौरा / भारत को सस्ता क्रू़ड सप्लाई करने की डील का प्रस्ताव दे सकती हैं अमेरिकी तेल कंपनियां

Thu Feb 20 , 2020
अमेरिका से इंपोर्ट बढ़ाने पर 5 डॉलर प्रति बैरल की छूट, मालभाड़े में भी रियायत संभव अमेरिका से अभी 3% क्रूड इंपोर्ट हो रहा, डील हुई तो 10% तक बढ़ सकता है नई दिल्ली. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड के भारत दौरे में दोनों देशों के बीच क्रूड ऑयल सप्लाई की बड़ी डील हो सकती है। न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि अमेरिका की तेल कंपनियां भारतीय कंपनियों को ज्यादा तेल आयात करने पर 5 डॉलर प्रति बैरल की छूट का प्रस्ताव दे सकती हैं। भारत का ज्यादातर क्रूड ऑयल इंपोर्ट अभी दुबई से हो रहा है। […]
error

Jagruk Janta