कोरोना इफेक्ट / जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय की 20 से 31 मार्च तक सभी परीक्षाएं स्थगित

बाद में घोषित की जाएगी नई तिथि

जोधपुर. देश में कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए उठाए जा रहे कदमों के तहत जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय ने 20 से 31 मार्च तक आयोजित होने वाली सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी है। इससे आगे होने वाली परीक्षाओं के बारे में फैसला मार्च के अंतिम सप्ताह में किया जाएगा।

कुलपति प्रो. पीसी त्रिवेदी ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन ने एहतियात के तौर पर परीक्षाएं स्थगित करने का फैसला किया है। पूरे देश में कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए विभिन्न स्तर पर एहतियात के तौर पर उपाय किए जा रहे है। इसी कड़ी में परीक्षाएं स्थगित की गई है ताकि बच्चों को घर से निकलना न पड़े। स्थगित परीक्षाओं को नई तिथि बाद में घोषित की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि कोरोना की रोकथाम के लिए उठाए घए कदमों के तहत स्कूलों-कॉलेजों में पहले ही अवकाश घोषित किया जा चुका है। हलांकि माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की परीक्षाएं तय कार्यक्रम के अनुसार संचालित की जा रही है। वहीं राज्य सरकार ने सार्वजनिक स्थान पर लोगों को एकत्र होने से रोकने के लिए पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी है।

Next Post

दिल्ली में एमपी का सियासी ड्रामा / विधानसभा न चल रही हो और सरकार बहुमत खो दे तो राज्यपाल फ्लोर टेस्ट के निर्देश दे सकते हैं- सुप्रीम कोर्ट

Thu Mar 19 , 2020
सुप्रीम कोर्ट ने पूछा- क्या स्पीकर बागी विधायकों से वीडियो लिंक के जरिए बात कर फैसला ले सकते हैं? इस पर स्पीकर की तरफ से पेश वकील अभिषेक सिंघवी ने कोर्ट को बताया- ऐसा करना मुमकिन नहीं नई दिल्ली. मध्यप्रदेश में फ्लोर टेस्ट कराने की भाजपा की याचिका पर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में लगातार दूसरे दिन सुनवाई हो रही है। शीर्ष अदालत ने स्पीकर एनपी प्रजापति से पूछा, ‘क्या वे वीडियो लिंक के जरिए बागी विधायकों से बात कर सकते हैं और फिर उनके बारे में फैसला कर सकते हैं?’ इस पर स्पीकर की तरफ से पेश वकील अभिषेक […]

Breaking News

error

Jagruk Janta