कोरोना पर गहलोत सरकार गंभीर, कहा-मुख्य कार्यालयों के अलावा सभी ऑफिस में वर्क एट होम होगा

जयपुर: कोरोना संक्रमण को देखते हुए गहलोत सरकार गंभीर है. इसी को देखते हुए गहलोत सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. अब मुख्य कार्यालयों के अलावा सभी ऑफिस में “वर्क एट होम” होगा. दफ्तरों में 50 फीसदी स्टाफ से ही काम कराया जाएगा. चिकित्सा मंत्री डॉ.रघु शर्मा ने बैठक के बाद यह जानकारी दी.

कोरोना को लेकर गहलोत सरकार गंभीर : चिकित्सा मंत्री डॉ.रघु शर्मा ने कहा कि मुख्य कार्यालयों के अलावा ऑफिस में 50 प्रतिशत कर्मी करेंगे काम. कुछ विभागों छोड़कर अन्य में 50% कर्मी ही आएंगे ऑफिस. रोडवेज और अन्य अत्यावश्यक सेवाएं यथावत रहेगी. सरकार ने बोर्ड और यूनिवर्सिटी परीक्षाएं भी की स्थगित. सरकार ने सभी धरना-प्रदर्शनों पर भी पूरी तरह से लगाई रोक. पब्लिक पार्क को भी भीड़ मुक्त रखने के लिए बंद कराया.

मुख्यमंत्री गहलोत का ट्वीट : कोरोना को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया है. सीएम गहलोत ने ट्वीट में कहा कि हम उन धार्मिक स्थानों के प्रबंधन की सराहना करते हैं, जिन्होंने सार्वजनिक प्रवेश को प्रतिबंधित करने के लिए कदम उठाए हैं. अन्य सभी से मेरी अपील है कि कृपया ऐसा ही करें. कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए सार्वजनिक मूवमेंट रोकें.

विशेष निगरानी में रखा जाये: मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा कि जिन लोगों को आइसोलेशन की सलाह दी जाती है, ‘उन्हें सख्त निगरानी में रखा जाना चाहिए. ऐसे लोगों को बाहर जाने या दूसरों से मिलने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए. क्योंकि इससे अन्य लोगों के संक्रमित होने का भी जोखिम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

निर्भया कांड / 7 साल, 3 महीने और 4 दिन बाद इंसाफ मिला; तिहाड़ में चारों दुष्कर्मियों को फांसी, मोदी ने कहा- न्याय की जीत हुई

Fri Mar 20 , 2020
निर्भया की मां ने कहा- आज का सूरज निर्भया के नाम, देश की महिलाओं और बेटियों का शुक्रिया दोषी पवन, मुकेश, विनय और अक्षय को सुबह 5.30 बजे तिहाड़ की जेल नंबर 3 में फांसी पर लटका दिया गया सुप्रीम कोर्ट में रात ढाई बजे सुनवाई हुई, दया याचिका खारिज होने को चुनौती देती पवन की अर्जी खारिज हुई इससे पहले रात में ही दिल्ली हाईकोर्ट ने फांसी पर रोक से मना कर दिया, कहा- दोषियों के भगवान से मिलने का वक्त आ गया नई दिल्ली. 7 साल, 3 महीने और 4 दिन के बाद वह सुबह आ ही गई, […]

Breaking News

error

Jagruk Janta