मध्यप्रदेश कांग्रेस विधायक जयपुर पहुंचे

जयपुर। मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद कमलनाथ सरकार अल्पमत में आती नजर आ रही है। वहीं मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक आज जयपुर एयरपोर्ट पहुंच गए हैं। उनकाे लेने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे हैं। इंडिगो चार्टर विमान से ये 95 विधायक जयपुर आए हैं। इन विधायकों को बसों में बैठाकर जयपुर दिल्ली रोड स्थित ब्यूना विस्टा रिसोर्ट में ले जाएंगे। वहां पर कांग्रेस विधायकों के ठहरने की व्यवस्था की गई है। वहीं दो-तीन और होटलों में ठहरने की व्यवस्था की गई है। आपको बताते जाए कि इस रिसोर्ट में महाराष्ट्र के कांग्रेस विधायकों को भी ठहराया गया था।

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर मुख्यमंत्री अशोेक गहलोत हवाई अड्‌डे पर पहुंचने पर कहा कि ऐसे मौकापरस्तों को बहुत पहले ही पार्टी छोड़ देनी चाहिए थी। कांग्रेस पार्टी ने 18 साल तक उनको बहुत कुछ दिया। मौका आने पर मौकापरस्ती दिखाई है। लोग उन्हें अच्छे से सीख देंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, जयपुर में दिल्ली रोड स्थित ब्यूना विस्टा रिसोर्ट में मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायकों के ठहरने की व्यवस्था की गई है। 42 कमरों को बुक कर दिया गया है। इस रिसोर्ट में 52 कमरे हैं। लेकिन एक कार्यक्रम के बाद बाकी के 10 कमरे भी कांग्रेस विधायकों को दे दिए जाएंगे।

Next Post

ज्योतिरादित्य सिंधिया को जेपी नड्‌डा ने दिलाई भाजपा की सदस्यता

Wed Mar 11 , 2020
नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने धुलंडी के दिन कांग्रेस से इस्तीफा देकर राजनीतिक गलियारों में तहलका मचा कर रख दिया है। वे आज भाजपा का दामन थाम लिया है। उनको भाजपा की सदस्यता राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने दिलाई। आपको बताते दें कि यह करके वे अपनी दादी की मुराद पूरी कर दी है। क्योंकि राजमाता विजयाराजे सिंधिया चाहती थीं कि उनका पूरा खानदान भाजपा में रहे। लेकिन माधवराव सिंधिया और उनके बेटे ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे। लेकिन ज्योतिरादित्य ने कांग्रेस का साथ छोड़कर अपनी दादी की तमन्ना पूरी कर दी है। अपडेट.. x […]

Breaking News

error

Jagruk Janta