श्रीजी मंदिर में 31 मार्च तक प्रवेश बंद, गिरिराज जी की परिक्रमा पर भी रोक लगी

  • दर्शन व्यवस्था काे लेकर तीन दिन में तीसरी बार फैसला बदला गया
  • डीग परिक्षेत्र के 1200 मीटर के परिक्रमा मार्ग के तीनों बार्डर रास्तों को सील

नाथद्वारा/डीग/पोकरण. काेराेना से सतर्कता काे लेकर पुष्टिमार्गीय मत की प्रधानपीठ श्रीजी की हवेली और तृतीय पीठ कांकराेली में प्रभु द्वारकाधीश मंदिर में शुक्रवार से आठाें झांकियाें के दर्शन में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर 31 मार्च तक राेक लगा दी है। दर्शन व्यवस्था काे लेकर तीन दिन में तीसरी बार फैसला बदला गया है। वहीं, गिरिराज जी सप्तकोसीय परिक्रमा मार्ग स्थित डीग परिक्षेत्र के 12 सौ मीटर के एरिया पूंछरी परिक्रमा मार्ग के तीनों बार्डर रास्तों को सील कर दिया। बाॅर्डर सील के साथ ही गोवर्धन के जतीपुरा व आन्यौंर के रास्ते राजस्थान सीमा अंतर्गत पूंछरी आने वाले दर्शनार्थियों और परिक्रमार्थियों पर रोक लग गई। साथ ही गोवर्धन के कौंथरा बॉर्डर को भी सील कर दिया गया है।

635 साल में पहली बार रामदेवरा मंदिर भी बंद

लाेक देवता बाबा रामदेव का मंदिर 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है। 635 साल के इतिहास में पहली बार मंदिर के दरवाजे बंद हुए हैं। बाबा रामदेव की विश्राम स्थली बिठूजा धाम के 550 साल के इतिहास में पहली बार वहां के कपाट बंद कर दिए गए हैं। अब 31 मार्च के बाद मंदिर के पट खाेलने पर निर्णय हाेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जनता कर्फ्यू / जयपुर में कल नहीं चलेंगे ऑटाे, मिनी बसें, ओला-उबर

Sat Mar 21 , 2020
शहर में 2 हजार मिनी बसें, 20 हजार ऑटाे रिक्शा, 10 हजार आलाे-उबर टैक्सियों बंद रहेंगी काेराेनावायरस का संदिग्ध मरीज घर के बाहर घूमता हुआ मिला ताे मुखिया पर होगी एफआईआर जयपुर. जनता कर्फ्यू के दिन रविवार काे शहर में पब्लिक ट्रांसपोर्ट बाधित रहेगा। इस दिन मेट्राे के साथ ओला-उबर, मिनी बसें और ऑटाे रिक्शाओं का संचालन नहीं हाेगा। इसे लेकर शुक्रवार काे यूनियनों ने बैठक की। मिनी बस यूनियन के अध्यक्ष प्रशांत मील ने बताया कि रविवार काे 2 हजार मिनी बसें बंद रहेगी। वहीं, ऑटाे रिक्शा चालक संघर्ष समिति के संयोजक अमर सिंह चौहान ने बताया कि इस […]

Breaking News

error

Jagruk Janta