Advertisements
  • ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने सर्बिया की एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच से इसी साल 1 जनवरी को सगाई की थी
  • 30 जुलाई को हार्दिक ने बेटा होने की जानकारी देते हुए एक फोटो शेयर की थी, उसमें बच्चे का चेहरा नहीं दिख रहा था

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या पिता बन गए हैं। उनकी मंगेतर और सर्बिया की एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था। अब हार्दिक ने ट्विटर पर बेटे की पहली फोटो शेयर की है। हालांकि, इससे पहले भी उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, लेकिन उसमें बच्चे का चेहरा नहीं दिख रहा था।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

हार्दिक ने नई फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- भगवान से आशीर्वाद मिला है। 30 जुलाई को भी एक फोटो शेयर करते हुए हार्दिक ने बेटा होने की जानकारी दी थी। तब उन्होंने लिखा था- हमें बेटे के रूप में आशीर्वाद मिला है।

31 मई को पैरेंट्स बनने की जानकारी दी थी
हार्दिक ने इसी साल 1 जनवरी को नताशा से सगाई की थी। इसकी जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इसके बाद 31 मई 2020 को नताशा और हार्दिक ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वे पैरेंट्स बनने वाले हैं।

सगाई के बारे में पिता को भी पता नहीं था
कुछ वक्त पहले हार्दिक ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘‘मेरी सगाई के बारे में माता-पिता को भी नहीं पता था। भाई क्रुणाल को भी दो दिन पहले ही जानकारी दी थी। सबकुछ होने के बावजूद परिवार ने मेरा साथ दिया।’’ सगाई के बाद हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर इसके फोटो पोस्ट किए थे। कैप्शन में लिखा था, “मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान।”

Advertisements
Advertisements
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.