सोमवार को 44 नए पॉजिटिव के साथ आँकड़ा 2680 पर,जिसमे से आज 53 हुवे नेगेटिव,पढ़े रिपोर्ट

Advertisements

बीकानेर@जागरूक जनता । बीकानेर में कोरोना के बढ़ते नए केस का आना अब आम बात हो गई है इस तरह की टिप्पणी करके अब आमलोग इस वायरस को हल्के में लेने लग गए है । लेकिन अगर समय पर लोग सजग और सतर्क नही हुवे तो  आने वाले दिनों में कोरोना आफत बन सकता है । सोमवार को कोरोना के 44 नए केस सामने आए है साथ ही आज एक ने इस वायरस से जान गंवा दी है ।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

सीएमएचओ डॉ बी एल मीणा ने जागरूक जनता को बताया कि सोमवार को कोरोना के 44 नए मामले सामने आए है । और साथ ही एक कि कोरोना से मौत भी हुई है । इसके साथ ही जिले में कोरोना का आँकड़ा बढ़कर 2680 हो गया है । वहीं अब तक जिले में आज वाले सहित कोरोना से 57 जनो की मौत हो चुकी है । जिला IEC समन्वयक मालकोश आचार्य ने बताया कि आज सोमवार को आई रिपोर्ट में राहत की बात ये है कि 53 मरीजो की रिपोर्ट पॉजिटिव से नेगेटिव आई है यानी कि अब इनको भी अस्पताल से अब घर भेज दिया है,वंही अब तक आज वाले सहित कुल 1960 मरीज कोरोना से ठीक हो चुके है । इसके साथ ही अब जिले में कुल 663 एक्टिव केस रह गए है ।

कितने सेम्पल में से कितने पॉजिटिव और कितने नेगेटिव…

आज कुल सेम्पल 1774 में से 44 पॉजिटिव केस रिपोर्ट हुवे वंही इसमे से 1551 जनो की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई और 28 जनो के सेम्पल दुबारा टेस्ट के लिए advise दी है । साथ ही इसमे बचे 51 सेम्पल अभी जाँच प्रक्रिया में पेंडिंग है । जिनकी रिपोर्ट मंगलवार को आएगी ।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

बीकानेर में मंगलवार सुबह कोरोना से एक और मौत,अब तक 58 जने गंवा चुके जान

Tue Aug 11 , 2020
बीकानेर@जागरूक जनता । बीकानेर में कोरोना संक्रमण के केस के साथ साथ मौतों का भी आँकड़ा बढ़ता जा रहा है । आज मंगलवार सुबह एक व्यक्ति की और कोरोना से मौत हो गई है । जानकारी के अनुसार सर्वोदय बस्ती निवासी 39 वर्षीय व्यक्ति को चार दिन पहले पॉजिटिव रिपोर्ट होने पर पीबीएम में भर्ती करवाया गया था । जंहा इलाज के दौरान आज सुबह इसकी मौत हो गई है । इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 58 हो गया है ।

Other Stories

Jagruk Breaking