शादी के 4 साल बाद घर आईं खुशियां, बेटे के पैरेंट्स बने अमृता राव और आरजे अनमोल

Advertisements
Advertisements

एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति RJ अनमोल के घर खुशियां आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों पैरेंट्स बन गए हैं। अमृता राव ने एक बेटे को जन्म दिया है। अमृता और बच्चे की हालत बिल्कुल ठीक है और दोनों स्वस्थ हैं। खबर है कि अमृता ने रविवार सुबह बेटे को जन्म दिया। हालांकि दोनों की ओर से सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट अपडेट नहीं की गई है।

Advertisements

नवरात्रि में रिवील की थी खबर
कुछ दिन पहले ही ये पता चला था कि अमृता राव प्रेग्नेंट हैं। तब वे खार में एक क्लीनिक के बाहर नजर आई थीं। इसके बाद नवरात्रि के दौरान अमृता ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें वो बेबी बम्प दिखाती नजर आईं थीं। उन्होंने लिखा था कि मैं नवरात्रि के पावन अवसर पर नौवें महीने में खुद को काफी लकी महसूस कर रही हूं।

Advertisements
Advertisements

Next Post

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया फिर 'आइसोलेशन' पर, ना मोबाइल और ना व्यक्तिगत करेंगे संपर्क

Mon Nov 2 , 2020
जयपुर। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया का स्वास्थ्य कारणों से गुरुग्राम स्थित मेदान्ता अस्पताल भर्ती हुए हैं। हालांकि बताया गया है कि वे चिकित्सकों की सलाह पर कुछ सामान्य जांचों के सिलसिले में भर्ती हुए हैं। खुद पूनिया ने अपना स्वास्थ्य नासाज़ होने की जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिये दी है। डॉ पूनिया ने आज सुबह एक ट्वीट करते हुए बताया कि वे कुछ दिनों के लिए मोबाइल और व्यक्तिगत रूप से किसी से भी नहीं मिल सकेंगे। इसके पीछे उन्होंने पूर्व में कोविड-19 से संक्रमित होने का कारण बताया। संवाद केंद्र के नंबर जारी करते हुए उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता और आमजन कुछ दिनों के लिए इनपर संपर्क कर सकते हैं। पूनिया ने जल्द स्वस्थ होकर फिर से नियमित कामकाज संभालने और मुलाकातें करने की भी बात कही है।

Other Stories

Jagruk Breaking