FLASH NEWS
FLASH NEWS
Thursday, December 03, 2020

बीकानेर ; डीएसटी ने पंजाब व हनुमानगढ़ के तस्करों पर मारा मोर्निंग शॉट, मौत की नींद सुला देने वाली हजारों गोलियों सहित दो तस्करों को धर दबोचा

Advertisements
Advertisements

Advertisements
Advertisements

बीकानेर@जागरूक जनता । जिला स्पेशल पुलिस (डीएसटी) द्वारा नशे के सौदागरों व अपराधियों पर धुंआधार कार्यवाही लगातार जारी है, जिसमे डीएसटी टीम ने आज रविवार सुबह सुबह ही एक बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुवे बीछवाल थाने के सहयोग से नाकाबंदी के दौरान मौत की नींद सुला देने वाली हजारों नशीली गोलियों की बड़ी खेप के साथ पंजाब व हनुमानगढ़ के 2 तस्करों को पल्सर मोटरसाइकिल के साथ धर दबोचा है ।

इस पूरी कार्यवाही को जिला पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णियाँ द्वारा गठित व डायरेक्ट सुपरविजन में कार्य कर रही जिला पुलिस स्पेशल टीम (DST) के प्रभारी ईश्वर सिंह उप पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अंजाम दिया गया है ।

जिला पुलिस स्पेशल टीम (DST) के प्रभारी ईश्वर सिंह उप पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुखबिर व डीएसटी के खुफिया इनपुट के आधार पर लुणकरणसर हाईवे पर जैसलमेर बाईपास के निकट बीछवाल पुलिस व डीएसटी की संयुक्त टीम द्वारा विशेष नाकाबंदी की गई । इस दौरान जैसलमेर की तरफ से आ रही बिना नम्बरी संदिग्ध पल्सर मोटरसाइकिल को रुकवाया गया और तलाशी ली गई, तलाशी में मौत की नींद सुला देने वाली 24 हजार अवैध नशीली गोलियां बरामद हुई । इस पर पुलिस टीम ने पल्सर मोटरसाइकिल सवार दोनो तस्करों को अपनी गिरफ्त में ले लिया । वंही पुलिस ने बिना नम्बरी पल्सर मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है ।

पकड़ें गए तस्करों की पहचान जगमीत सिह पुत्र पप्पिसह जाति मजबीसिख उम्र 23 साल निवासी 5 डी. एन. जी. दीनगढ तहसील संगरिया जिला हनुमानगढ व श्रवणसिह पुत्र मखनसिह उम्र 38 साल जाति मजबीसिख निवासी दानेवाला संतकोशी अबोहर फिरोजपुर पंजाब के रूप में हुई है । पुलिस टीम आरोपी तस्करों से कड़ी पूछताछ कर रही है कि इतनी भारी मात्रा में अवैध नशीली गोलिया कंहा से खरीदी गई व किस को  सप्लाई करने जा रहे थे । वंही पंजाब व हनुमानगढ़ पुलिस से इन तस्करों के सम्बन्ध में जानकारी जुटाई जा रही हैं ।

इस पूरी कार्यवाही में शामिल टीम सदस्यों में जयकुमार उनि.,बिट्टु कुमार कानि., श्रीराम,गोगराज व डीआर पुनम आदि का विशेष सहयोग रहा ।

बता दे, एसपी कृष्णिया की डीएसटी टीम पूरे जोश के साथ अपराधियों पर नकेल कसने में लगी हुई है जिसके परिणाम रोजाना सामने आ रहे है और साथ ही खाकी का भय भी अपराधियों में छाने लगा है ।

Advertisements
Advertisements
Advertisements