FLASH NEWS
FLASH NEWS
Thursday, December 03, 2020

ब्रेकिंग ; डीएसटी की आज की दूसरी बड़ी कार्यवाही, दो स्विफ्ट गाड़ियों में सवार पंजाब के चार तस्करों से भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद, कार्यवाही जारी..

Advertisements
Advertisements

Advertisements
Advertisements

बीकानेर@जागरूक जनता । जिला पुलिस स्पेशल टीम की आज रविवार की दूसरी सबसे बड़ी कार्यवाही हुई है ।जिसमे 100 किलो से ज्यादा अवैध डोडा पोस्त के साथ पंजाब के चार तस्कर दो स्विफ्ट गाड़ियों के साथ अभी अभी पकड़ में आये है । डीएसटी से मिली जानकारी के अनुसार बीकानेर जोधपुर बाईपास के समीप अभी कार्यवाही चल रही है जिसमे ये पंजाब के तस्कर पुलिस टीम की नाकाबन्दी के दौरान हत्थे चढ़े है । पुलिस टीम ने दो स्विफ्ट गाड़ियों में सवार पंजाब के चार तस्करों से 100 किलो से अधिक मात्रा में अवैध डोडा पोस्त जब्त किया है, फिलहाल डीएसटी टीम ने दोनो स्विफ्ट गाड़ियों सहित तस्करों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है साथ ही पंजाब पुलिस से इनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है ।

इस पूरी कार्यवाही को जिला पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णियाँ द्वारा गठित व डायरेक्ट सुपरविजन में कार्य कर रही जिला पुलिस स्पेशल टीम (DST) के प्रभारी ईश्वर सिंह उप पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अंजाम दिया गया है ।

Advertisements
Advertisements
Advertisements