कुछ शरारती तत्वों ने OLX पर डाला PM मोदी के संसदीय कार्यालय की बिक्री का एड, कीमत रखी 7.5 करोड़, चार गिरफ्तार, देखे वीडियो

Advertisements
Advertisements

Advertisements

वाराणसी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बने नए कार्यालय को लेकर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।दरअसल, वाराणसी स्थित पीएम मोदी के कार्यालय को कुछ शरारती तत्वों ने बिक्री के लिए ओएलएक्स (OLX) पर डाल दिया और इसकी कीमत 7.5 करोड़ रुपये बताई।

ऐसे में OLX पर जो विज्ञापन दिया गया है उसमें दफ्तर के अंदर की जानकारी जैसे कि कमरों, पार्किंग की सुविधा और अन्य सभी बातों के बारे में बताया गया। इस बीच जब यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो विज्ञापन को हटवाया गया। वही, पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज की है, जबकि चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस का कहना है कि जिस व्यक्ति ने फोटो खींचकर OLX पर डाली थी, वो भी गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में कार्यालय बनाया हुआ है, जहां लोग अपनी परेशानी बताने के लिए आते हैं। पीएम मोदी का ये कार्यालय वाराणसी के भेलूपुर स्थित जवाहर नगर कॉलोनी में है।

Advertisements
Advertisements

Next Post

बीकानेर : चूँगी चौकी से युवक का गाड़ी में डालकर किया अपहरण, मारपीट कर बीच सड़क पर फेंका, मामला दर्ज

Sat Dec 19 , 2020
। बीकानेर@जागरूक जनता । बीकानेर में रंजिश के चलते एक युवक के अपहरण कर मारपीट की घटना सामने आई है, बताया जा रहा है शहर के नयाशहर थाना क्षेत्र इलाके से दो तीन युवकों ने मिलकर आपसी रंजिश के चलते एक युवक को उठा कर ले गये और उसके साथ मारपीट कर रास्ते में फैंक कर भाग गये। नयाशहर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बंगलानगर में रहने वाले गणेशाराम पुत्र हड़मानराम ने पुलिस में दी रिपोर्ट में बताया कि शाम को मेरा भाई चुंगी चौकी पर बैठा तभी चेतनराम पुत्र खेराजराम व राजूराम पुत्र शंकर लाल व दो अन्य व्यक्ति आये और मेरे भाई को गाड़ी में डालकर ले गये रास्ते में उसके साथ मारपीट की तथा बाद में आर्शीवाद भवन के पास छोड़ कर भाग गये। पुलिस ने गणेशाराम की रिपोर्ट पर सभी पर अपहरण व हत्या का […]

Other Stories

Jagruk Breaking