खाकी में तबादलों का भूचाल,बीकानेर की नई एसपी प्रीति चन्द्रा, कृष्णिया को लगाया झुंझुनूं एसपी,देखे तबादला सूची

Advertisements
Advertisements

Advertisements

बीकानेर@जागरूक जनता । राज्य सरकार के कार्मिक (क-1) विभाग की ओर से सोमवार देर रात 56 आईपीएस के तबादले किए गए। बीकानेर पुलिस अधीक्षक आईपीएस श्रीमति प्रीति चन्द्रा को लगाया है। वही हाल ही में बीकानेर लगाए गए पुलिस अधीक्षक प्रहलादसिंह कृष्णियां को झुंझुनूं लगाया है।

आईपीएस प्रीति चन्द्रा को भीलवाड़ा से बीकानेर लगाया गया है। वहीं करीब दो साल से खाली पड़े भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो बीकानेर के पद पर आईपीएस डॉ. गगनदीप सिगला को लगाया गया है।

बीकानेर मुख्यालय के अलावा बीकानेर रेंज के हनुमानगढ़ और चूरू के पुलिस अधीक्षकों को भी बदला गया है। एसपी प्रहलाद सिंह कृष्णियां को झुंझुनूं एसपी लगा दिया गया है। बीकानेर थर्ड आर एस सी कमांडेंट आईपीएस देवेंद्र कुमार विश्नोई को भरतपुर एसपी लगा दिया गया है। चूरू में तैनात आईपीएस शैलेन्द्र सिंह को बीकानेर मुख्यालय में एएसपी लगाया गया है। चूरू एसपी देशमुख परिस अनिल को पुलिस उपायुक्त जयपुर लगाया गया है। वहीं जयपुर पांचवीं बटालियन में तैनात आईपीएस नारायण टोगस को चूरू एसपी लगा दिया गया है। हनुमानगढ़ एसपी राशि डोगरा को जीआरपी जोधपुर लगा दिया गया है। वहीं मुख्यालय में तैनात प्रीति जैन को हनुमानगढ़ एसपी लगाया गया है। प्रदेश में कुल 56 आईपीएस अफसरों तबादले व प्रमोशन के बाद पदस्थापन किए गए हैं। इसी तरह 21 आईएएस अफसरों के तबादले भी किए गए हैं। बीकानेर संभाग में केवल चूरू में फेरबदल हुआ है। चूरू कलक्टर गवांडे प्रदीप केशवराव को आर एस एल डी सी जयपुर का प्रबंध निदेशक लगाया गया है। वहीं सांवरलाल शर्मा को चूरू कलक्टर लगाया गया है।

21 आईएएस की तबादला सूची…

Advertisements
Advertisements

Next Post

कोरोना के प्रति रहें अतिरिक्त सजग -मेहता,जिला कलक्टर ने दिए रोजाना 1200 सैंपल लेने के निर्देश

Tue Jan 5 , 2021
। बीकानेर@जागरूक जनता। जिला कलक्टर नमित मेहता ने कहा कि कोरोना को लेकर वर्तमान में हमें अधिक सजगता व सावधानी बरतनी होगी। मेहता ने जिले में प्रतिदिन 1200 सैंपल लेने के निर्देश दिए। जिले की प्रत्येक पंचायत समिति में 100 सैंपल तथा जिला मुख्यालय पर 500 सैंपल लिए जाएं, साथ ही पीबीएम अस्पताल सहित जिले की अन्य सभी अस्पतालों में कोरोना के इलाज के सभी संसाधन तथा दवा आदि का पुख्ता इंतजाम रहे।मेहता मंगलवार को कलक्ट्रेट सभागार में कोविड-19 तथा पल्स पोलियो की समीक्षा बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि पीबीएम अस्पताल में अन्य रोगियों के उपचार की स्थिति भी सामान्य बन जाए तथा कोरोना गाइडलाइन की पालना भी होती रहे। जिला कलक्टर ने कहा कि संक्रमितों की संख्या गत 4 दिनों में बहुत कम है, ऐसे में सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक में उन सभी रोगियों को भी भर्ती […]

Other Stories

Jagruk Breaking